Tuesday, May 29, 2018

Delhi University requirement 2018. दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली OT टेक्निशियन की वेकेंसी, सैलेरी 26,010 रुपए, करें आवेदन


दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) ने Occupational Therapist (OT) टेक्निशियन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की आखरी तारीख 15 जून 2018 है। ध्यान रहे आवेदन आॅनलाइन मोड में करना है। आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां

पद का नाम: OT टेक्निशियन
रिक्त पदों की संख्या: 03
OT टेक्निशियन के पद के लिए शैक्षणिक योग्यता: इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक या समकक्ष ऑपरेशन थियेटर सहायक प्रशिक्षण कोर्स पूरा कर किया हो। इसी के साथ 12वीं कक्षा पास और किसी भी विषय में डिप्लोमा कर रखा हो।
ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख: 15 जून 2018
OT टेक्निशियन पद के आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा: उम्मीदवार की उम्र कम से कम 20 वर्ष और अधिकतम 25 वर्ष होनी चाहिए।
चयन प्रोसेस: उपयुक्त उम्मीदवार का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।
OT टेक्निशियन पद का वेतनमान: चयनित उम्मीदवार को सैलेरी के रूप में प्रतिमाह 26,010 रुपए की राशि दी जाएगी।

कैसे करें आवेदन: अभ्यर्थी दिल्ली यूनिवर्सिटी की आॅफिशियल वेबसाइट du.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
इस पते पर भेजे अपने आवेदन: उम्मीदवार अपने सभी जरूरी दस्तावेज आवेदन फार्म के साथ अटैच करके नीचे दिए गए पते पर भेज दे।
लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज और श्रीमती एस.के. अस्पताल, शहीद भगत सिंह मार्ग, नई दिल्ली -110001

दिल्ली यूनिवर्सिटी का परिचय
दिल्ली विश्वविद्यालय (University of Delhi), भारत सरकार द्वारा वित्तपोषित एक केन्द्रीय विश्वविद्यालय है। भारत की राजधानी दिल्ली स्थित यह विश्वविद्यालय 1922 में स्थापित हुआ था। यह स्नातक और स्नातकोत्तर स्तर पर पाठ्यक्रम उपलब्ध कराता है। भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू विश्वविद्यालय के वर्तमान कुलाधिपति हैं। THES-QS की विश्व के विश्वविद्यालयों की रैंकिंग के अनुसार यह भारत का शीर्ष गैर-आईआईटी विश्वविद्यालय है। दिल्ली विश्वविद्यालय के दो परिसर हैं जो दिल्ली के उत्तरी और दक्षिणी भाग में स्थित हैं।


No comments:

Post a Comment