Wednesday, June 3, 2020

बैंकिंग नौकरी रिक्ति 2020: जम्मू-कश्मीर बैंक में बैंकिंग एसोसिएट और पीओ की नि​कली भर्ती

Banking job vacancy 2020:: जम्मू एंड कश्मीर बैंक लिमिटेड ने बैंकिंग एसोसिएट और प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) के रिक्त पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। इसमें जम्मू-कश्मीर और UT के अधिवासी उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

जम्मू-कश्मीर बैंक बैंकिंग एसोसिएट और प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) की रिक्तियों के लिए आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि शनिवार, 20 जून, 2020 है। जिन उम्मीदवारों की आयु 20 से 30 वर्ष के बीच है वे बैंकिंग एसोसिएट के रिक्त पदों के लिए प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, उम्मीदवार की आयु 20 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

जम्मू और कश्मीर बैंक परिवीक्षाधीन अधिकारी और बैंकिंग एसोसिएट के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

बैंक द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 350 प्रोबेशनरी ऑफिसर और 1500 बैंकिंग एसोसिएट्स की भर्ती की जानी है।

जेएंडके बैंक द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना की जांच के लिए यहां क्लिक करें।

ऑनलाइन पंजीकरण के लिए लिंक बैंक की आधिकारिक वेबसाइट - https://www.jkbank.com - करियर टैब के तहत उपलब्ध होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपना आवेदन ऑनलाइन जमा करने के लिए 20 जून 2020 को या उससे पहले J & K Bank की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gKzMhA

No comments:

Post a Comment