Thursday, February 6, 2020

SSC JHT Paper 2 Admit Card 2020 जारी, यहां से करें डाउनलोड

SSC JHT Paper 2 Admit Card 2020: कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर पेपर-2 के एडमिट कार्ड, आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने SSC JHT पेपर 1 परीक्षा 2020 में अर्हता प्राप्त की है, वे SSC.i.ssc.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। SSC JHT Paper 2 Exam का आयोजन 16 फरवरी 2020 को किया जाना है। सभी उम्मीदवार जो पेपर 1 में उत्तीर्ण हुए हैं वे एसएससी की क्षेत्रीय आधिकारिक वेबसाइटों के माध्यम से जोनवार एसएससी जेएचटी पेपर 2 एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड कर सकते हैं। निचे दिए गए लिंक की सहायता से भी एडमिट कार्ड के पेज पर जा सकते हैं।

SSC WR JHT Paper -2 Admit Card 2020 डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

SSC ER JHT Paper -2 Admit Card 2020 डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड पर परीक्षा केंद्र के विवरण की जांच कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एक दिन पहले परीक्षा केंद्र की सही लोकेशन देख सकते हैं। यदि कोई भी उम्मीदवार एसएससी जेएचटी पेपर 2 एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने में विफल रहता है, तो वे एसएससी के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

उम्मीदवार लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करके अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग ने अभी तक केवल पश्चिमी क्षेत्र और पूर्वी क्षेत्र के एडमिट कार्ड जारी किए हैं, अन्य क्षेत्रों के लिए डाउनलोड लिंक जल्द ही संबंधित क्षेत्रीय वेबसाइटों पर उपलब्ध होंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर लेटेस्ट अपडेट देखते रहें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UpARTk

No comments:

Post a Comment