Saturday, February 8, 2020

SAI Recruitment 2020: विभिन्न स्तर के 347 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी, जल्द करें आवेदन

SAI Recruitment 2020: भारतीय खेल प्राधिकरण ने अपने विभिन्न केंद्रों पर अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है। योग्य उम्मीदवार SAI भर्ती के लिए नियत तिथि तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 फरवरी 2020 तक भारतीय खेल प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/38k63b9 पर उपलब्ध हैं। आवेदन करने से पूर्व पात्रता संबंधी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।

एंथ्रोपोमेट्रिस्ट, एक्सरसाइज फिजियोलॉजिस्ट, स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग एक्सपर्ट, बायोमैकेनिस्ट, साइकोलॉजिस्ट, बायोकैमिस्ट, स्पोर्ट्स मेडिसिन डॉक्टर, फिजियोथेरेपिस्ट, मस्सेउर / मस्सेस, फार्मासिस्ट, नर्सिंग असिस्टेंट, लैब टेक्नीशियन, मेडिकल लैब्स और लैब टेक्निशियन के लिए कुल 347 रिक्तियां उपलब्ध हैं। आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी निचे दिए लिंक की सहायता से भी आधिकारिक वेबसाइट के पेज पर जा सकते हैं।

SAI Recruitment 2020 Notification के लिए यहां क्लिक करें

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन करने की अंतिम तिथि - 15 फरवरी 2020

रिक्ति का विवरण
एन्थ्रोपोमेट्रिस्ट - 23
व्यायाम फिजियोलॉजिस्ट - 34
ताकत और कंडीशनिंग विशेषज्ञ - 62
बायोमैकेनिस्ट - 3
मनोवैज्ञानिक - 4
बायोकेमिस्ट - 2
खेल चिकित्सा डॉक्टर -11
फिजियोथेरेपिस्ट - 47
मस्सेउर / मस्सेज़ - 72
फार्मासिस्ट - 12
नर्सिंग सहायक - 36
लैब लैब टेक्नीशियन फॉर मेडिकल लैब्स -12
लैब तकनीशियन (नॉनमेडिकल) - 29

पात्रता मानदंड
शैक्षणिक योग्यता और अनुभव की बात करें तो सभी पदों के लिए भिन्न -भिन्न हैं। अतः आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें। नोटिफिकेशन का लिंक खबर में दिया हुआ है।

आवेदन कैसे करें
योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/2CxRkdS के माध्यम से 15 फरवरी 2020 या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार को रजिस्ट्रेशन करना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2w0WEGN

No comments:

Post a Comment