Tuesday, November 12, 2019

Govt Jobs: कोचीन शिपयार्ड लि. में निकली सरकारी नौकरियां, करें अप्लाई

Govt Jobs: भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने वर्कमैन पद के 45 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इनमें जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (मेकेनिकल/ इलेक्ट्रिकल) इलेक्ट्रॉनिक्स (सिविल) जूनियर कमर्शियल, स्टोर कीपर, वेल्डर कम फिटर समेत कई अन्य पद भरे जाएंगे। इन पदों को विभिन्न ट्रेड के लिए भरा जाएगा। ये सभी पद सीएलएस मुम्बई शिप रिपेयर यूनिट (सीएमएसआरयू) के लिए भरे जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 नवंबर, 2019 है। पात्र उम्मीदवार अंतिम तिथि का इंतजार ना करें और आवेदन कर दें।

ये भी पढ़ेः कॉमर्स में है जबरदस्त कॅरियर, मिलेंगे ढेरों जॉब्स, स्टार्टअप्स के ऑप्शन्स

ये भी पढ़ेः तीसरी कक्षा की बच्ची पढ़ाती है 10वीं के बच्चों को, केवल 8 वर्ष की उम्र में किया ये कारनामा

परीक्षा शुल्क
सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 200 रुपए परीक्षा शुल्क लगेगा। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करना होगा। एससी, एसटी और दिव्यांगों के लिए परीक्षा शुल्क देय नहीं है। आवेदन के समय सभी निर्देशों को देखते हुए आवेदन करें। संस्थान सुधार के लिए कोई मौका नहीं देगा। आवेदन पत्र में किसी भी गलती के लिए आवेदक स्वयं जिम्मेदार होंगे।

ये भी पढ़ेः आर्ट्स, कॉमर्स और साइंस नहीं, ये नए सब्जेक्टस बनाएंगे आपकी लाइफ

ये भी पढ़ेः टेलीकॉम क्षेत्र में हैं युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, ऐसे बनाएं कॅरियर

ये भी पढ़ेः फिटनेस के साथ अच्छा कॅरियर ऑप्शन है फिजिकल एजुकेशन

यह है जरूरी योग्यता
अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग मान्यता निर्धारित की गई है। वैसे मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ संबंधित विषय में इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या संबंधित विषय में स्नातक होना चाहिए। संबंधित कार्यक्षेत्र में न्यूनतम चार वर्ष कार्य करने का अनुभव होना चाहिए। अनुभवी अभ्यर्थी को प्राथमिकता दी जाएगी।

ऑनलाइन आवेदन
उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल साइट www.cochinshipyard.com पर लॉगइन करें। यहां होमपेज पर दाईं तरफ मौजूद ‘करियर’ लिंक पर क्लिक करना होगा। ऐसा करते ही एक नया वेबपेज खुल जाएगा। यहां ई-रिकू्रटमेंट फॉर पर्मानेंट पोस्ट सेक्शन में जाएं। ऐसा करते ही कंपनी द्वारा जारी किया विस्तृत विज्ञापन आपकी कम्प्यूटर की स्क्रीन पर खुल जाएगा। सभी बिंदुओं को ध्यान पढक़र अपने पदों के अनुसार योग्यता की जांच करें और आवेदन करें। आवेदन की एक कॉपी अपने पास रख लें।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CCg1pO

No comments:

Post a Comment