Saturday, December 19, 2020

Latest Jobs 2021: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

SAIL Recruitment 2021: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती के जरिए कुल 39 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 9 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल पोर्टल sailcareers.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने से पूर्व पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

Read More: विभिन्न ट्रेड में स्टाइपेंड ट्रेनी के 160 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Read More: विभिन्न विभागों में 1700 पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी, आवेदन प्रक्रिया जल्द होगी शुरू

SAIL Recruitment 2021 Post Details
मेडिकल ऑफिसर- 25 पोस्ट
मेडिकल ऑफिसर- 16 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन
मेडिकल ऑफिसर - उम्मीदवार के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवार को मेडिकल कॉलेज या हॉस्पिटल में एक साल का अनुभव होना चाहिए।
मेडिकल ऑफिसर डेंटल - उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से डेंटल काउंसिल ऑफ इंडिया, डीसीआई से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए। मेडिकल स्पेशलिस्ट बॉयोकेमिस्ट्री - उम्मीदवारों को MCI/DCI से डेंटल, ईएनटी, गॉयनी या रेडियोलॉजी में डिग्री होनी चाहिए।
मेडिकल स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेटर - उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए।
मेडिकल स्पेशलिस्ट पब्लिक हेल्थ की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमडी, पीसीएम की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफशियल नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Read More: असिस्टेंट इजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन सहित पूरी डिटेल्स

Read More: एलडीसी और डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित अन्य के कुल 749 पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

आयु सीमा
मेडिकल ऑफिसर जीडीएमओ 1 और डेंटल- 1 के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 34 साल होनी ऑक्युपेशनल हेल्थ 34 की होनी चाहिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3h4Wtxm

No comments:

Post a Comment