Tuesday, December 8, 2020

Sarkari Naukri: असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर निकली भर्ती, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा

Sarkari Naukri: इलेक्ट्रीशियन आईटीआई डिप्लोमाधारी युवाओं के पास सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका है। पंजाब राज्य स्टेट ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PSTCL) ने असिस्टेंट लाइनमैन के 350 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, pstcl.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2020 निर्धारित की गई है। आवेदन करने से पूर्व पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।

Click Here For Download Official Notification

पात्रता
असिस्टेंट लाइनमैन भर्ती के लिए उम्मीदवार का मैट्रिकुलेशन या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना जरुरी है। साथ ही, किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिशियन / वायरमैन ट्रेड में आईटीआई डिप्लोमाधारी होना चाहिए। उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी 2020 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, पंजाब राज्य के आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान है।

Read More: 10वीं और 12वीं पास के लिए निकली 7228 पदों पर नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

Read More: ड्राइवर और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

चयन प्रक्रिया
असिस्टेंट लाइनमैन भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा जो कि आईटीआई के अंकों के आधार पर तैयारी की जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके या उपर दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जाना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। पंजीकरण के बाद जारी रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37MKX5O

No comments:

Post a Comment