Thursday, May 16, 2019

FCI Admit Card 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड

FCI Admit Card 2019 : भारतीय खाद्य निगम (FCI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न पदों पर आयोजित की जाने वाली प्रथम चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने एफसीआई द्वारा जारी की गई भर्ती के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया है, वे एफसीआई की आधिकारिक वेबसाइट- fci.gov.in- पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

FCI जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट ग्रेड II, स्टेनो ग्रेड II, टाइपिस्ट और असिस्टेंट ग्रेड III जैसे विभिन्न पदों पर 4103 रिक्तियों को भरने के लिए इस भर्ती अभियान का संचालन कर रहा है। पहले चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं।

ऑनलाइन टेस्ट के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को एफसीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जान होगा। परीक्षा के एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करते हैं, तो उम्मीदवार कॉल लेटर डाउनलोड के लिए नई टैब तक पहुंच सकते हैं। कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि के साथ लॉगिन करना होगा। आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए नोटिफिकेशन और प्रवेश पत्र पर अंकित निर्देशों को अच्छे से पढ़ें।

FCI Online Exam Call Letter - Phase - I डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

How To Download FCI Admit Card 2019

अभ्यर्थी को प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले FCI- की आधिकारिक वेबसाइट fci.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर दिए गए एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा। लिंक पर क्लिक करने के साथ ही नई पेज पर रिडाइरेक्ट किया जाएगा, जहां अभयर्थी को रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि के साथ लॉगिन करना होगा। लॉगिन करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2W1O5XF

No comments:

Post a Comment